Connect with us

Entertainment

Dhairya TVF Aspirants Biography- धैर्या के बारे में जाने

Published

on

tvf aspirants dhairya

दोस्तों , आपको Tvf Aspirants कैसी लगी ? हमको तो बहुत अच्छी लगी। यार सच मे बहुत मजा आ गया। हमें भी आशा है कि आपको भी tvf aspirants पसंद आयी हॉगी।

दोस्तों , आपको tvf aspirants में Dhairya की एक्टिंग कैसी लगी ? Tvf Aspirants dhairya ( Dhairya in TVF )की एक्टिंग हर कोई को पसंद आई है। tvf aspirants में धैर्या को लोगो ने बहुत पसंद किया है।

Tvf Aspirants में अभिलाष की गर्लफ्रैंड धैर्या के ही बारे में आज हम आपको जानकारी देने वाले है। tvf aspirants dhairya का असली नाम , dhairya tvf aspirants age , dhairya in Tvf aspirants , dhairya in aspirants , tvf aspirants dhairya की बायोग्राफी हम आज आपको बताने वाले है।

Tvf Aspirants Dhairya – Dhairya in Tvf aspirants | Who is Dhairya in Aspirants

Tvf में दिखाई देने वाली धैर्या का असली नाम Namita Dubey – नमिता दुबे है। नमिता दुबे ने ही tvf के एस्पिरेन्ट्स में धैर्या का किरदार निभाया हुआ है।

नमिता दुबे यानी धैर्या का जन्म उत्तरप्रदेश के लखनऊ में 20 नवंबर1990 को हुआ था। वह पहले से ही बहुत होशियार और स्वरुपवान थी।

नामिता दुबे के पिता का नाम विनय दुबे है। वह रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर है। नमिता दुबे यानी Dhairya tvf aspirants की दो बहनें है। एक का नाम अंकिता और दूसरी का नाम रत्ना है।

tvf aspirants cast dhairya

Tvf Aspirants Dhairya real life Boyfriend

धैर्या यानी नमिता दुबे सिंगल ही है। उन्होंने कभी नही कहा कि उन्हें कोई बॉयफ्रेंड है कि नही। परन्तु सूत्रो के अनुसार नमिता का बॉयफ्रेंड है । जिसका नाम तुषार शर्मा है। नमिता और तुषार बहुत बार साथ देखे गए है।

नमिता और तुषार बहुत बार साथ साथ पार्टी करते हुए , घूमते हुए पाए गए है। पर नमिता ने कभी नही कहा कि ऊ का बॉयफ्रेंड तुषार है।

Dhairya Tvf Aspirants के बारे में अनोखी बातें

धैर्या यानी नमिता दुबे को पढ़ना बहुत ही ज्यादा पसंद है। उन्होंने बहुत सारी किताबे पढ़ रखी है। वह कईबार अपने इंस्टाग्राम में अपनी पसंदीदा बुक्स की पोस्ट उपलोड करती रहती है।

नमिता दुबे को ट्रैवलिंग और डांसिंग का बहुत सोख है। वह नई नई जगह घूमना और डांस करना बहुत पसंद करती है।

 

Dhairya in Aspirants Career – Tvf एस्पिरेन्ट्स की धैर्या का कैरियर

नमिता दुबे यानी Dhairya in aspirants ने अपने शरूआति जीवन मे जब वे कॉलेज में थी तब उन्होंने मॉडलिंग ट्राय किया था। उसके बदले में उनको उस वक़्त 5 मिनिट के ऐड करने के लिए 20 हजार दिए गए थे।

नमिता दुबे ने BA का ग्रेजुएशन लेडी श्री राम कॉलेज से किया था। नामिता ने बाद में 2014 में ‘ ये है आशिक़ी ‘ नामक टीवी सीरियल में राधिका के किरदार से शरूआत की थी।

नमिता ने बाद में 2016 में बड़े भैया की दुल्हनिया में मीरा का किरदार और 2018 में बेपनाह नामक टिवी सीरियल में पूजा का किरदार निभाया था ।

आपको जानकर हैरानी होगी कि dhairya in Tvf aspirants यानी नमिता दुबे ने मूवीज में भी किरदार निभाया हुआ है। नमिता ने ‘में तेरा हीरो’ में और ‘लिपस्टिक अंडर बुरखा’ नामक फ़िल्म में भी किरदार निभाया हुआ है।

Social Media Account of Tvf Aspirants Cast Dhairya

बहुत सारे लोग जानना चाहते है कि उन्हें Dhairya in aspirants यानी नमिता दुबे का सोशल मीडिया एकाउंट चाहिए। ऐसे हमारे दोस्तो के लिए हमने नीचे नमिता दुबे के Social Media Account दिए है।

INSTAGRAM – Click Here

TWITTER – Click Here

FACEBOOK – Click Here

dhairya tvf aspirants

FAQ – कुछ चर्चित सवाल

What is real name of Tvf Aspirants Dhairya ?

धैर्या का रियल नाम नमिता दुबे है।

What is the Age of Tvf Aspirants Dhairya?

धैर्या की Age 30 year है।

धैर्या के बॉयफ्रेंड का नाम क्या है ?

धैर्या के बॉयफ्रेंड का नाम तुषार शर्मा है।

What is the instagram Account of Dhairya Tvf Aspirants?

धैर्या का इंस्टाग्राम एकाउंट यह INSTAGRAM – Click Here है।

Tvf Aspirants Dhairya contact number

धैर्या का कांटेक्ट नम्बर जानने के लिए यहाँ पर क्लिक करे – click here

दोस्तों हमे आशा है की आपको हमारा यह लेख – Dhairya in Aspirants पसंद आया होगा । हमने इस लेख में Tvf Aspirants Dhairya के बारे में जानकारी देने का प्रयास किया है।

आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो जरूर से अपने दोस्तों , रिस्तेदारों को शेयर करे । ऐसे लेख पढ़ने के लिए आते रहियेगा। हमारी साइट पर आने के लिये धन्यवाद।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending