Connect with us

Entertainment

Vijay Dandekar 1991 Story in Hindi | लूट गए सॉन्ग स्टोरी इन हिंदी

Published

on

vijay dandekar story in hindi

हेलो दोस्तो , क्या अपने भी इमरान हाशमी का बहुत ही फेमस हो चुका गाना ‘लूट गये’ देखा है। तो जरूर से आपके मन में भी उस स्टोरी की रियल जानकारी प्राप्त करने का मन हुआ होगा। उस स्टोरी में इमरान हाश्मी जिसका किरदार निभा रहे है , उस व्यक्ति का रियल नाम विजय दांडेकरVijay Dandekar है।

आज के लेख में हम आपको उसी व्यक्ति विजय दांडेकर की 1991 की स्टोरी हिंदी ( Vijay Dandekar 1991 Story in Hindi ) में बताने वाले है। बहुत से लोगो ने उस गाने को देखने के बाद विजय दांडेकर की स्टोरी हिंदी – vijay dandekar story in hindi में जानने की उत्कंठा व्यक्त की है।

विजय दांडेकर की स्टोरी हिंदी ( लूट गये सॉन्ग स्टोरी इन हिंदी ) में बताने के पश्चात हम आपको विजय दांडेकर के बारे में और भी कुछ रसप्रद जानकारियां बताने वाले है। आगे का लेख बहुत ही मजेदार होने वाला है। हमारे साथ पढ़ते रहियेगा।

Vijay Dandekar 1991 Story in Hindi – विजय दांडेकर स्टोरी इन हिंदी | Lut gaye song story in hindi

विजय दांडेकर की रियल स्टोरी बहुत ही जबरदस्त एक्शन से भरी हुई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि , विजय दांडेकर को एक ऐसी लड़की से प्यार जो गया था जिसकी शादी कही और होने वाली थी।

उस लड़की की शादी जिस दिन होने वाली थी उस दिन उसी होटल में कुछ करके विजय दांडेकर घुस गए। लड़की से मिलने के बाद लड़की और विजय ने कुछ प्लान बनाया ।

उस के मुताबिक दोनों शादी के वक्त भाग जाएंगे ऐसा प्लान बनाया गया। होटल में शादी होने वाली थी उस वक्त दोनों कुछ सेटिंग करके होटल में से भाग निकले। जैसे ही लड़की के घरवालों को यह बात पता चली , सब हक्के बक्के रह गए।

विजय दांडेकर और लड़की ने भाग कर शादी कर ली। शादी की पहली ही रात चल रही थी कि अचानक से कुछ गुंडे उस जगह पर घुस आएं। विजय और लड़की अचानक से गभराह गये।

देखते ही देखते उन गुंडों ने फायरिंग शुरू कर डाली। उस लडाई में लड़की को गोली लग गयी । जिसके कारण लड़की की मृत्यु हो गयी। उन 3 में से एक गुंडे को विजय दांडेकर ने ही शूट करके मार डाला था। पर बाकी के दो गुंडे बाकी रह गए थे।

विजय दांडेकर ने उन गुंडों को ढूंढने के बाद एनकाउंटर कर डाला। इस तरह उन्हों ने उनकी लवर का बदला लिया था। आपको जानकर हैरानी होगी की बाद में विजय दांडेकर ने कभी शादी नही की और नही किसी से प्यार किया।

देखते ही देखते विजय दांडेकर 1991 में मुंबई पुलिस में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की लिस्ट में दर्ज हो गए। उन्होनें उस वक्त बहुत गुंडों के एन्काउन्टर कर डाले थे।

यह है इंस्पेक्टर विजय दांडेकर की पूरी लव स्टोरी। इस दर्दनाक स्टोरी के कारण विजय फेमस हो चुके थे। हाल ही में इस स्टोरी के ऊपर लूट गए नामका सॉन्ग आया है। बहुत ही ट्रेंडिंग में चल रहा है।

विजय दांडेकर रियल लव स्टोरी सोंग

करण लूथरा का जीवन परिचय हिंदी में जानिए

दोस्तो हमें आशा है कि आपको हमारा यह लेख , Vijay Dandekar 1991 Story in Hindi – विजय दांडेकर की रियल लव स्टोरी पढ़ने का मजा आया होगा। हमने आपके लिए विजय दांडेकर की स्टोरी को और बहेतरीन बनाने के सभी प्रयास किए हैं।

दोस्तो आपको यह विजय दांडेकर की स्टोरी पसंद आई हो तो जरूर से अपने दोस्तों , रिस्तेदारो के साथ शेयर करे। इस के कारण हमें और ऐसे रसप्रद लेख लिखने का प्रोत्साहन मिलता रहेगा।

हमारी साइट पर आने के लिए बहुत ही धन्यवाद। हमारी साइट पर आते रहियेगा।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending